भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष व सांसद नित्‍यांनद राय ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अपना परचम लहराकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों में जनता का अटूट विश्वास है।

पटना में जारी बयान में उन्‍होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश की आम जनता के हित में गरीब कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनजीवन में परिवर्तन का जो काम कर रही है, उससे समस्त देशवासी सुरक्षित, संरक्षित और सुकून महसूस कर रहे हैं और अमन- चैन के साथ भ्रष्टाचार रहित विकास के पथ पर भारत अग्रसर है। गुजरात और हिमाचल की जीत भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोक कल्याणकारी नीतियों की जीत है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जमीनी धरातल पर जन- जन में लोकप्रिय बनाकर दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल का सफल नेतृत्व करने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जीत है।

नित्यानंद राय ने कहा कि भाजपा का यह विजयी मिशन उत्तर प्रदेश, गुजरात, हिमाचल से होता हुआ 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को पुन: देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए अनवरत चल पड़ा है। यह जीत जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण की नीति को ख़ारिज करने की दिशा में मुहर भी है। उन्‍होंने कहा कि इस जीत के साथ प्रमाणित होता है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भ्रष्टाचार रहित सतत विकास का संकल्प पुख्ता हुआ है।

By Editor