घुसखोर मुखियाघुसखोर पकड़ो अभियान के पहला निशाना बने आरा में बरोली के मुखिया

डीजी निगरानी के आदेश पर डीइओ एवं एमओ रंगे हाथ गिरफ्तार,दोनों अधिकारी ने रिश्वत की थी मांग, जांच में आरोप पाया गया था सत्य।

नौकरशाही ब्यूरो,मुकेश कुमार।
सुपौल के डीइओ एवं मुजफ्फरपुर के एमओ के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली थी।इन शिकायत के मामलों में जांच में आरोप सत्य पाये जाने के बाद डीजी निगरानी के आदेश पर दोनों को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। बताते चले की सुपौल जिले के पीरगंज निवासी शिक्षक मो. रफीउद्दीन ने शिकायत किया था कि उपस्थिति पंजी सही करने के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी मो. हारून 10 हजार रूपये रिश्वत की मांग कर रहें हैं।

 

इस मामले में आरोप के सत्य पाये जाने के बाद डीजी निगरानी रविन्द्र कुमार सिंह ने कार्रवाई का आदेश दिया।डीएसपी अरूण कुमार ने जिला शिक्षा पदाधिकारी मो. हारून को 10 हजार रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया।

 

वही दूसरी ओर इसी तरह मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट निवासी डीलर अरूण कुमार ने निगरानी में शिकायत दर्ज कराया था की प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी नारायण दास कार्ड काट-छाट नहीं करने को लेकर 25 हजार रूपये की मांग कर रहें हैं।डीएसपी सुभाष साह के नेतृत्व में निगरानी टीम ने छापेमारी करते हुये नारायण दास को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया ।

 

By Editor