चुनावों की आपाधापी के बीच चंद्रा बाबू नायडु की पार्टी ने भाजपा  गठबंधन का दामन थामने के 11 वें दिन ही  गठबंधन को धता बता दिया है, खबर है कि उनकी पार्टी में इसका भारी विरोध हो रहा था.chandrababunaidu_rajnath_17414

 

आईबीएन7 की खबरों में बताया गया है कि आंध्रप्रदेश में नायडू की पार्टी ने भाजपा गठबंधन से खुद को अलग कर लिया है. टीडीपी ने 11 दिनों में ही भाजपा को करारा झटका दिया है.

 

बताया जा रहा है कि नायडू पार्टी के अंदर मचे भारी विरोध के सामने झुक गये हैं. ध्यान रहे कि टीडीपी के अनेक मुस्लिम नेताओं ने भाजपा के साथ हुए गठबंधन के विरोध में पार्टी छोड़ दिया था.

इस्तीफा देने वालों में हैदराबाद के उर्दू अखबार सियासत के एडिटर जाहिद अली खान ने 7 अप्रैल को पार्टी की सदस्यता और पोलित ब्यूरो से इस्तीफा दे दिया था.

हालांकि टीडीपी की तरफ से अब तक इस बात की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।

सूत्रों की मानें तो आज इस बात का ऐलान हो सकता है। बता दें कि हाल ही में चंद्रबाबू नायडू एनडीए में शामिल हुए हैं। दोनों पार्टियों के बीच आंध प्रदेश के तेलंगाना और सीमांध्र में साथ में चुनाव लड़ने की डील हुई थी। सीमांध्र में बीजेपी के पांच सीटों पर चुनाव लड़ने पर सहमति बनी थी। लेकिन अब खबर ये है कि टीडीपी सीमांध्र में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी।

 

By Editor