बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह राजद युवा नेता तेज प्रताप यादव ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गुमराह करने का आरोप लगाया। इस दौरान तेज प्रताप ने ये भी कहा कि चाचाजी, आपके द्वारा किए गए विश्वासघात और जनादेश के अपमान के बाद बिहार में जातीय उन्माद को जानबूझकर फैलाना लगातार जारी है। बंद कमरे में बैठक करके जनता को गुमराह मत किजिये। बाहर निकलिये, मुंह खोलिए, कुछ बोलिए, हाथ-पैर चलाईये, अंतरात्मा को जगाईये।

नौकरशाही डेस्क

वहीं, तेज प्रताप यादव ने आज के अखबारों की कटिंग ट्विटर पर अपलोड करते हुए ये भी लिखा कि देश को साम्प्रदायिकता कि आग में झोंक कर खुद मलाई चाट रही है सरकार। मंहगाई की मार से किसान, मजदूर, बेरोजगार नौजवान आत्महत्या करने को मजबूर है। बिहार में भी जनादेश को पीछे ढकेल सुशासन को एकाएक आधी रात में भगवा धारियों से प्यार हुआ और अब बिहार भी माॅब लिंचिग की भयावह गर्त में है।

मालूम हो कि गुरुवार को ही प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारियों के साथ हाई लेवल की मीटिंग की थी। इस दौरान उन्होंने राज्य में लगातार हो रही बलात्कार जैसी घटनाओं पर चिंता जाहिर की थी और साफ निर्देश दिया था कि दोषियों पर हर हाल में कार्रवाई हो। इसी मीटिंग पर आज तेज प्रताप यादव ने जोरदार हमला बोला और कहा कि विश्वासघात और जनादेश के अपमान के बाद बिहार में जातीय उन्माद को जानबूझकर फैलाना लगातार जारी है। बंद कमरे में बैठक करके जनता को गुमराह मत किजिये। बाहर निकलिये, मुंह खोलिए, कुछ बोलिए, हाथ-पैर चलाईये, अंतरात्मा को जगाईये।

By Editor