जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि अपने बड़बोलेपन से भाजपा चुनाव हारेगी़। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जो हो सके व कर सके, वही बात बोलना चाहिए़। पीएम नरेंद्र मोदी सोलह माह से एक से एक बयान दे रहे है़ं। लोकसभा चुनाव से पहले किये गये वायदे पर कुछ नहीं बोलना है।download (1)

 

उसके बाद जो बोले वह भी नहीं कर पा रहे है़ं। पटना के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में गरीबी, बेरोजगारी आदि कई समस्याएं है़। हर हाथ को काम मिले इसके लिए महात्मा गांधी ने छोटे-छोटे उद्योग धंधे को बढ़ाने की बात कही थी़। यहां के कारीगर की हुनर को देखने के लिए विदेश से लोग आते है़ं।

 

नरेंद्र मोदी विदेश जाकर मेक इन इंडिया की बात करते है़ं भाजपा वाले पीएम से पूछ कर बतायें कि वे विदेश से कितनी पूंजी लाए। उन्होंने किसान की जिन्दगी बदलने की बात कही थी। खेत हरा तो बाजार हरा होगा़ बाजार हरा होने से उद्योग धंधे हरा होगा़ खेत में पानी पहुंचाने की व्यवस्था का क्या हुआ़ काम है नहीं और स्किल डेवलपमेंट की बात करते है़ं देश में आज तक इतनी महंगी दाल कभी नहीं हुई़ उपस्थित लोगों ने हाथ उठाकर इसका समर्थन किया़ बिहार में महागंठबंधन की सरकार बनेगी़ यह सरकार जेपी, लोहिया, मधु लिमये, मधु दंडवते आदि के राह पर चलनेवाली होगी।

By Editor

Comments are closed.