केन्द्रीय कौशल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राजीव प्रताप रुडी ने दावा किया है कि अगले वर्ष विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में भाजपा की सरकार बनेगी। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि जनता जदयू के कुशासन से ऊब गयी है और वह अब बदलाव चाहती है। श्री रुडी ने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र और हरियाणा में कहा कि भाजपा ने विधान सभा के चुनाव में जीत दर्ज कर सरकार बनायी है उसी तरह से झारखंड और जम्मू-कश्मीर में भी पार्टी सरकार बनायेगी।rudi

 

उन्‍होंने कहा कि झारखंड एवं जम्मू-कश्मीर के लोग भी परिवर्तन के साथ ही विकास चाह रहे हैं और यह भाजपा की सरकार बनने पर ही संभव होग। केन्द्रीय मंत्री ने दावा किया और कहा कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में भी भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा। दिल्ली के लोग सभी दलों को आजमा चुके है और इस बार भाजपा की बारी है। सारण जिले के दरियापुर रेल पहिया कारखाना के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है। श्री रुडी ने आज पटना में कहा कि दरियापुर स्थित रेल पहिया कारखाना के उद्घाटन के लिए उन्होंने और रेल मंत्री ने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है । हालांकि उन्होंने कहा कि अभी तक उद्घाटन की तिथि तय नहीं की गयी है।

 

उन्होंने कहा कि बिहार के बड़े विकास के लिए प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम होगा। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री अपने व्यस्त कार्यक्रमों के कारण बिहार के दौरे पर नहीं आ पाये हैं और राज्य उनकी बाट जोह रहा है। प्रधानमंत्री के बिहार आने पर बड़ी तैयारी होगी। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग परिवर्तन चाह रहे हैं और श्री मोदी से यहां के लोगों को बड़ी उम्मीद है ।

By Editor