भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को एनडीए के पक्ष में प्रचार करते हुए महागंठबंधन के नेता नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला है। अमित शाह ने नीतीश कुमार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गलत बयानबाजी कर बिहार की जनता को विकास समेत अन्य कई अहम मुद्दों पर गुमराह कर रहे हैं।

New Delhi: BJP President Amit Shah addresses the party's National Council meet in New Delhi on Saturday. PTI Photo by Shahbaz Khan (PTI8_9_2014_000057B)

 

 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को झूठ नहीं बोलना चाहिए। भाजपा ने चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने एनडीए को दो-तिहाई बहुमत मिलने का दावा करते हुए कहा कि आठ नवंबर के बाद नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना होगा। उनकी विदाई तय है। सारण जिले के तरैया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महागंठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एनडीए ने बिहार में विकास को चुनावी मुद्दा बनाया है। वहीं, नीतीश व लालू विकास जैसे अहम मुद्दे से राज्य की जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में ये दोनों नेता गैर जरुरी मुद्दों पर बात करते दिख रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने पहले ही कह दिया है कि बिहार चुनाव अगड़ों व पिछड़ों की लड़ाई है। भाजपा भी मानती है कि ये अगड़े पिछड़े की लड़ाई हैं। लेकिन पार्टी इसे पिछड़ा बिहार और अगड़ा बिहार की लड़ाई मानती है। अमित शाह ने कहा कि चुनाव बाद सत्ता में आने पर एनडीए बिहार को देश का नंबर राज्य बना कर दम लेगी। बिहार में विकास के लिए नये युग की शुरुआत होगी और एनडीए के नेतृत्व में बिहार का नवनिर्माण होगा। उन्होंने कहा कि आज बिहार का युवा लालू से उनके पंद्रह साल का हिसाब मांग रहा है। गैरजरुरी मुद्दों पर बयानबाजी करने से बेहतर है कि नीतीश-लालू आज राज्य की जनता के सवालों का जवाब दें।

By Editor