जन अधिकार मोर्चा के अध्‍यक्ष और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि सरकार की किसान विरोधी नीति और भ्रष्‍ट डॉक्‍टरों के खिलाफ जन अधिकार मोर्चा और युवा शक्ति का आंदोलन जारी रहेगा। पटना के कारगिल चौक पर आयोजित महाधरना को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि किसानों के मुद्दे पर जन अधिकार मोर्चा 15 जून को बिहार बंद करेगा। इसकी तैयारी में सभी लोग जुट जाएं।ppppp

 

सांसद ने करीब चार घंटे तक धरना स्‍थल पर बैठने के बाद अपने एक घंटे के संबोधन में कहा कि आज कोई भी व्‍यक्ति किसानी कार्य नहीं करना चाहता है। हर कोई इससे भाग रहा है। इसलिए हमने कृषि को उद्योग का दर्जा देने की मांग की थी। उन्‍होंने सहकारिता के आधार पर कृषि को बढ़ावा देते हुए कहा कि इससे किसानों की उपज का लाभकारी मूल्‍य मिल सकेगा।

 

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि जन अधिकार मोर्चा का व्‍यवस्‍था के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी। व्‍यवस्‍था बदल कर ही आम आदमी को अधिकार दिलाया जा सकता है। उनको सम्‍मान दिलाया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि यदि जन अधिकार मोर्चा सत्‍ता में आता है तो आम आदमी के कल्‍याण का कार्य करेंगे। उन्‍होंने युवाओं से बदलाव के लिए आगे आने का आह्वान करते हुए कहा कि आप अपना तीन महीने का समय हमें दें, हम जनकल्‍याणकारी शासन का भरोसा दिलाते हैं। सभा को प्रो राम अशीष सिंह, प्रेमचंद सिंह, बबन यादव, ब्रजेश कुमार, वंदना देवी, रघुवीर चंद्रवंशी समेत बड़ी संख्‍या में लोगों ने संबोधित किया।

 

By Editor