उपमुख्‍यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने बेनामी संपत्ति और जमीन घोटाले के आरोप पर भाजपा पर पलटवार किया. तेजस्‍वी ने पूछा कि नोटबंदी के तुरंत बाद भाजपा के मंत्री जनार्दन रेड्डी शादी में 500 करोड़ लुटा रहे थे. सरकारी तंत्रों को शायद पता नहीं है ? है ना जी.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने कहा कि डिमोनेटाइजेशन के बाद जब कॉमन मैन लाइन में खड़े थे, तब भाजपा नेता व पूर्व मंत्री जर्नादन रेड्डी अपनी बेटी की शादी पर 500 करोड़ रूपए खर्च कर रहे थे. इसी पर उन्‍होंने भाजपा और सरकार को घेरते हुए क‍हा कि सरकारी तंत्रों को शायद पता नहीं है ? है ना जी.

बता दें कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के आरोपों की बौछार के बाद लालू प्रसाद के दिल्‍ली, एनसीआर के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की ओर से रेड की गई, हालांकि लालू प्रसाद यादव ने ऐसी किसी रेड से इंकार किया था और पूछा था कि भाजपा बताए कि उनके किन 22 जगहों पर रेड मारी गई है. इसी मामले में अब तेजस्‍वी ने भाजपा पर सरकार पर ये सवाल उठाया.

इससे पहले भी तेजस्‍वी ने सुशील मोदी को घेरा था और कहा था कि हमलोगों की कितनी बार जांच कराई जाएगी. उन्‍होंने कहा कि हमलोग तो कई बार जांच के बाद भी बेदाग निकले हैं. सुशील मोदी पर लगे आरोपों की जांच क्यूं नहीं ? उन्‍होंने मीडिया से पूछा कि आपलोगों में सुशील मोदी से सवाल पूछने का साहस है, हिम्मत है? वे जो आरोप हमलोगों पर लगाते हैं, उन्हें सच मान लिया जाता है और हम जो उन पर आरोप लगाते हैं उससे जुड़े सवाल भी आपलोग उनसे नहीं पूछते हैं.

By Editor