बिहार भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने आज कहा कि विपक्षी गठबंधन में शामिल हर पार्टी किसी न किसी एक जाति की राजनीति करती है लेकिन उनकी पार्टी किसी एक जाति की नही बल्कि पूरी जमात एवं राष्ट्र भावना की राजनीति करती है ।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद श्री यादव ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पंडित दीनदायल उपाध्याय की जयंती और प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा की वेबसाइट के लॉन्चिंग समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष झूठ तंत्र और भाड़े की भीड़तंत्र की बुनियाद पर राजनीति करती है। विपक्षी गठबंधन में शामिल प्रत्येक पार्टी किसी न किसी एक जाति की राजनीति करती है लेकिन उनकी पार्टी किसी एक जाति की नही बल्कि समाज के जमात और देश सेवा के साथ ही जन भावाना की राजनीति करती है। श्री यादव ने कहा कि भाजपा को जन-जन तक पहुंचाकर विपक्ष के हर झूठ, प्रपंच एवं प्रोपेगेंडा का पर्दाफाश करना है। भीड़ जुटाकर न तो संगठन बनता है और न ही पार्टी खड़ी होती है। उन्होंने कहा कि भाजपा वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में तीन सौ से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज कर एक बार फिर से श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायेगी। यही पार्टी का संकल्प है।

 

राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में पांच राज्यों में भाजपा की सरकारी थी लेकिन आज 19 राज्यों में सरकार है। पार्टी का मकसद जमीन से जुड़कर केवल हर बूथ तक ही नहीं बल्कि हर घर तक पहुंचना है। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार जन-जन के बीच अपने काम की बदौलत लोकप्रियता हासिल कर चुकी है। मोदी सरकार के साढ़े चार साल के दौरान सामाजिक क्षेत्र में कई बुनियादी कार्यों से जनजीवन में काफी असर हुआ है। उन्होंने कहा कि बेहतर शिक्षा, सभी को स्वास्थ्य बीमा के लिये आयुष्मान भारत, स्वच्छ भारत मिशन, सभी को आवास एवं किसानों की आय दुगनी करने के लक्ष्य के लिये तेजी से काम हुआ है।

By Editor