हाल ही में बिहार के डॉक्टरों को धौंस दिखाने वाले पप्पू यादव एक एयर होस्टस के साथ बदतमीजी के आरोपों में घिरते जा रहे हैं. जेट एयरवेज ने उनके खिलाफ शिकायत की है.pappu.yadav

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बिहार से दिल्‍ली की उड़ान के दौरान पप्पू यादव ने हवाईजहाज में एयर होस्टेस को चप्पल से मारने की धमकी दी.  वह जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9W 728  से पटना से दिल्‍ली  जा रहे थे. पप्पू यादव ने जहाज को जबरन पहले उतरवाने और कैप्टन को इसके लिए मजबूर करने का प्रयास भी किया.

अपनी शिकायत में एयर होस्टेस ने बताया कि पप्पू यादव ने उन्हें चप्पल दिखाते हुए पीटने की बात कही.

घटना मंगलवार शाम की है, जब वरिष्ठ एयरहोस्टेस ने उन्हें जरूरी सुरक्षा नियमों को पालन करने के लिए कहा. आरोप है इस पर भड़के पप्पू यादव ने उन्हें चप्पल से पीटने की धमकी दी.
हालांकि पप्पू यादव ने जवाब देते हुए सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि ”उन्होंने थाने में इसकी शिकायत क्यों नहीं की. पप्पू यादव ने कहा कि हमारा ऐसा कोई मामला नहीं है.

वहीं पप्पू यादव के खिलाफ की गई शिकायत में बताया गया कि फ्लाइट में पप्पू यादव अपने साथियों के साथ सबसे अं‌तिम यात्री के रूप में पहुंचे और अपनी सीट को सही स्थिति में करने से मना कर दिया। आरोप है कि बार बार निवेदन करने के ‌बाद भी उन्होंने अपने मोबाइल फोन स्विच ऑफ करने से इंकार कर दिया।

इसके बाद लंच के दौरान खाना खाते समय पप्पू यादव ने मिठाई अपने पैरों के पास गिरा दी और उसे साफ करने के लिए जहाज के क्रू मेंबर से कहा.
शिकायत में एयरहोस्टेस ने आरोप लगाया गया है कि जहाज की लैंडिंग के दौरान पप्‍पू यादव ने उनका हाथ पकड़ा और जहाज से बाहर धकेलने लगे.

गौरतलब है कि पप्पू यादव पर अनेक आपराधिक मामले दर्ज हुए यहां तक कि उन पर कम्युनिस्ट नेता अजित सरकार की हत्या का आरोप लगा. इस मामले में वह जेल गये लेकिन अदालत ने उन्हें निर्दोष साबित कर दिया.

By Editor