बिहार में इन दिनों बलात्कार, छेड़छाड़, हत्या जैसी घटनायें नीतीश सरकार की नांक में दम कर रखा है, वहीं विपक्ष इन घटनाओं पर ताबड़-तोड़ हमला करने से नहीं चूक रहा. ताजा घटना नीतीश के गृह जिला नालंदा से है जहां लड़की से छेड़-छाड़ का विडियो वॉयरल हो गया है.

 

नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के अनुसार, इस वायरल वीडियो में एक लड़की के साथ दो लड़के अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं। आरोप है कि इन लड़कों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाने के बाद इस वीडियो को सोशल साइट पर डालकर वायरल कर दिया.पीड़ित लड़की के पिता ने इस मामले की एक प्राथमिकी चंडी थाना में दर्ज कराई है.

 

चंडी के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि दर्ज प्राथमिकी में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी बोधी बिगहा गांव निवासी नंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

हाल ही में जहाना बाद में एक दलित लड़की के साथ छेड़-छाड़ करने का विडियो वॉयरल होने से बिहार दहल उठा था. इस मामले में बाद में पता चला था कि बच्ची के साथ रेप भी हुआ. पुलिस काफी दिनों तक इस मामले को महज छेड़-छाड़ की वारदात कहते हुए इसे रफा दफा करने में लगी रही. लेकिन अनेक महिला समाजिक कार्यकर्ताओं ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद हकीकत सामने लायी थी.

उधर बीते दिनों पटना के गर्दनीबाग इलाके में पांच साल की एक बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है जिस पर राजद ने जोरदार प्रतिक्रिया करते हुए नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बलात्कार प्रदेश बना कर छोड़ दिया है.

 

 

 

By Editor