बुधवार का जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के टेनीबिगहा गांव में आईबीएन-7 के जिला संवाददाता मुकेश कुमार पर जानलेवा हमला किया गया। गंभीर रुप से घायल मुकेश ने हमले का आरोप अपने गांव टेनीबिगहा के ही रहने जिला युवा राजद के अध्यक्ष धर्मपाल यादव और उसके एक करीबी अनिल यादव पर लगाते हुए नगर थाना में भादवि की धारा 307, 341 व 323 के तहत प्राथमिकी (32/16) दर्ज करायी है।mukesh

विनायक विजेता

मुकेश ने दोनों आरोपितों पर राइफल के कुंदे से प्रहार करने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद इस गांव में एक ही जाति के दो गुटों के बीच तनाव गहरा गया है।

इधर आरोपितों ने भी नगर थाना में पत्रकार मुकेश के खिलाफ एक आवेदन देकर उसपर अपने साथियों के साथ घर पर चहड़कर गाली-गलौज और जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है।

जहानाबाद नगर थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार ने बताया कि पत्रकार पर हमले के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए देर रात टेनी बिगहा गांव में छापेमारी की गई पर दोनों आरोपित फरार निकले।

इस घटना के विरोध में राजधानी पटना के पत्रकारों का एक दल आज शाम 3 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उनसे हमलावरों की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग करने वाले हैं।

सूत्र बताते हैं कि गांव की ही एक छात्रा जो आरोपित अनिल की बेटी है से संबंधित समाचार के प्रसारण से दोनों मुकेश से खफा थे और पूर्व में भी मुकेश का मोबाइल पर धमकी मिली थी।

By Editor