संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर निकले बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व विरोधी दल के नेता तेजस्‍वी यादव ने आज सुबह मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा वार किया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दावा किया है कि अगर इनकी आंखों में लोकलाज बची है तो ये अपनी ही कही हुई बातों को एकांत में बैठकर याद कर लें. मैं दावे से कहता हूँ अपनी ही नज़र में गिर जायेंगे.

नौकरशाही डेस्‍क

बता दें कि तेजस्‍वी यादव लगातार ट्विटर और मीडिया के माध्‍यम से नीतीश कुमार की नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार पर हमलावर रहते हैं. इसी क्रम में आज भी उन्‍होंने नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्‍होंने जहां आज नीतीश कुमार के लिए ‘पलटू की कलाबाज़ियों’ और नरेंद्र मोदी के लिए ‘गप्पू की जुमलेबाज़ियों’ जैसे शब्‍द का इस्‍तेमाल किया. उन्‍होंने लिखा – ‘पलटू की कलाबाज़ियों’ और ‘गप्पू की जुमलेबाज़ियों’ से लोग तंग आ चुके है. अगर इनकी आँखों में लोकलाज बची है तो ये अपनी ही कही हुई बातों को एकांत में बैठकर याद कर लें. मैं दावे से कहता हूँ अपनी ही नज़र में गिर जायेंगे. जनता इनको सबक़ सिखाने के लिए कमर कस कर तैयार है.

तेजस्‍वी ने कल भी अपने संविधान बचाओ न्‍याय यात्रा के दौरान गोपालगंज में कहा था कि जनता केंद्र और राज्य सरकार से त्रस्त है. नीतीश चाचा, दम है तो अकेले दम पर चुनाव लड़कर देखिए विधानसभा में 5 सीटें नहीं मिलेंगी. कब तक बैसाखियों के सहारे कुर्सी से चिपकें रहेंगे ? उन्‍होंने ये भी कहा था कि संविधान बचाने के लिए हम कोई भी क़ुर्बानी देने के लिए तैयार है. मेरे पिता को साज़िश करके पहले ही जेल में डाल दिया है. जरूरत पड़ी तो मैं जेल क्या फाँसी पर भी लटकने के लिए तैयार हूं, लेकिन अंग्रेज़ों के मुख़बिर रहे इन संघियों को समाज और देश नहीं तोड़ने देंगे.

By Editor