झूठ से बेनकाब हुए राम माधव पर उमर अब्दुल्लाह की लताड़, कहा कोर्ट में फरियायेंगे, माधव की सिट्टी-पिट्टी गुम
 तेजी से बदलते घटनाक्रम के बाद भाजपा प्रवक्ता ने बेशर्म बयान क्या दिया कि उमर अब्दु्लाह ने उन्हें लताड़ लगा दी. अब्दुल्लाह के गर्म तेवर से भाजपा प्रवक्ता राम माधव की सफाई के बावजूद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी है.

महबूबा मुफ्ती द्वारा सरकार गठने के दावे के तुरंत बाद  कश्मीर में राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा  विधानसभा भंग करने के ऐलान के बाद मामला गर्म हो गया है. उमर अब्दुल्लाह की पार्टी एनसी, महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी और कांग्रेस ने मिल कर सरकार गठन करने का फैसला किया. इसके बाद विधानसभा भंग कर दिया गया. इस बीच भाजपा प्रवक्ता राम माधव ने आरोप लगाया कि ये तीनों पार्टियां आतंकवादियों के समर्थक हैं.

इस बेतुके और झूठे बयान पर उमर अब्दुल्लाह ने सख्त तेवर अपनाते हुे घोषणा की है कि उनकी पार्टी भाजपा नेता के खिलाफ कानूनी कार्वाई करेगी. अब्दुल्लाह ने कहा कि अब हद हो गयी है.

[button color=”red” size=”small” link=”http://” ]

[/button]

 

राम माधव ने आरोप लगाया था कि फारूक अब्दुल्लाह और पीडीपी ने लोकल चुनाव का बायकाट विदेशी शक्तियों के इशारे पर किया था और अब उन्हीं शक्ियों के इशारे पर सरकार गठन करने की सोच रहे हैं. इस पर अब्दुल्लाह ने ट्विट किया कि आपके पास राय है, सीबीआई है जांच करा लो और साबित कर दो. बद्तमीजी की सियासत मत करो और माफी मांगों.

अब्दु्ल्लाह के इस ट्विट पर राम माधव नरम पड़ गये. और लिखा कि  मेरा इरादा आपकी देशभक्ति पर सवाल उठाने की नहीं थी और न ही आप को अपमानित करने की मेरी मंशा थी.

लेकिन समझा जाता है कि अब्दुल्लाह इस मामले में माधव को छोड़ने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि अदालत में इस मामले को ले जायेंगे.

 

By Editor