बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बीएसईबी) की 12 वीं की परीक्षा में कला संकाय के टॉपर बनाये गये गणेश कुमार की गिरफ्तारी के बाद से समस्तीपुर जिले के रामानंद सिंह जगदीश नारायण इंटर स्कूल के संचालक और प्रभारी प्राचार्य भूमिगत हो गये हैं ।

 

बीएसईबी की ओर से कल रात पटना के कोतवाली थाना में मामला दर्ज किये जाने के बाद तत्काल टॉपर गणेश की गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही समस्तीपुर जिले के ताजपुर के चकहबीब गांव स्थित रामानंद सिंह जगदीश नारायण इंटर स्कूल के संचालक और प्राचार्य भूमिगत हो गये हैं । इस स्कूल के संस्थापक सह सचिव जवाहर प्रसाद सिंह और विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य अभितेन्द्र कुमार हैं ।
गणेश की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में संस्थापक सह सचिव और प्रभारी प्राचार्य की संलिप्ता उजगार होने की भनक मिलते ही दोनों पुलिस से बचने के लिए भूमिगत हो गये हैं । हालांकि पुलिस भी दोनों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है । इसबीच बीच बीएसईबी ने रामानंद सिंह जगदीश नारायण इंटर स्कूल की मान्यता को स्थगित करते हुए तीन दिनों के अंदर कारण बताओ नोटिस जारी किया है । छानबीन में उजागर हुआ है कि यह स्कूल फर्जी तरीके से नियमित छात्रों को परीक्षा पास कराने का ठेका लेता है ।

By Editor