बुदवार को #Top10Criminals ट्विटर के टाप ट्रेंड में शुमार होते ही सोशल मीडिया में इसलिए खलबली मच गयी इस में पीएम नरेंद्र मोदी की भी तस्वीर आ गयी है.

गूगल सर्च का लिया गया स्क्रीनशाट
गूगल सर्च का लिया गया स्क्रीनशाट

मामले पर हंगामा तब शुरू हुआ जब दुनिया के सबसे बड़े और मशहूर इंटरनेट सर्च इंजन गूगल में Top 10 Criminals  दस सबसे बड़े अपराधी सर्च करने पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें शो होने को लेकर सोशल मीडिया पर मंगलवार को तीखी प्रतिक्रिया हुई. तीखी प्रक्रिया का यह सिलसिला बुदवार को भी जारी रहा. हैश टैग टॉप 10 क्रिमिनल्स ट्रेंड करने के बाद लोगों ने गूगल के सर्च रिजल्ट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए और कई लोगों ने इसके लिए गूगल पर निशाना भी साधा। गूगल में इस सर्च में मोदी की फोटोज के साथ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और ओसामा बिन लादेन की तस्वीरें भी दिखती हैं।

http://www.hostingraja.in/950.html

दूसरी तरफ मोदी विरोधियों ने इस मौके का जम कर फायदा उठाते हुए पीएम पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से प्रवक्ता संजय झा ने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी दुनिया के सबसे भरोसेमंद सर्च इंजन पर इतने बुरे बर्ताव से बेहतर डिजर्व करते हैं. संजय झा ने कहा, ”गूगल को यह जानना चाहिए कि भले ही मोदी विदेशी धरती पर भारत का अपमान करते हों, लेकिन हमें गूगल के पेजों पर उनका अपमान नहीं करना चाहिए’. वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने गूगल की तीखी आलोचना करते हुए उसे शैतान तक कह डाला.’

 

By Editor

Comments are closed.