भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्‍हा ने आज एक बार फिर पार्टी नेतृत्व पर हमला करते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में मिली अपमानजनक हार  के लिए जिम्मेवारी तय होनी चाहिए और इससे कोई भाग नहीं सकता है।download (1)
 

भाजपा सांसद ने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्वीटर पर लिखा है कि अब जनादेश आ चुका है और हम सभी इस अपमानजनक हार से दुखी है।  हम हार की जिम्मेवारी तय करने से भाग नहीं सकते..। उन्होंने इससे पहले ट्वीट कर कहा कि मीडिया ने इस तरह की धारणा बनाने की कोशिश की कि उन्होंने सुझाव दिया था कि यदि उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाता तो परिणाम कुछ और होते जबकि उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा ।  श्री सिन्‍हा ने आगे लिखा कि उन्होंने सिर्फ यही कहा था कि यदि उन्हें प्रचार के लिए बुलाया गया होता तो स्थिति बेहतर हो सकती थी ।

 

उन्होंने कहा कि उनकी ईमानदारी, कोशिशों और नेकनीयती के बावजूद जब उन्हें प्रचार से दूर रखा गया तो उनके दोस्तों, मतदाताओं और समर्थकों को निराशा हुई । भाजपा सांसद ने कहा कि वह राज्यसभा के सांसद नहीं हैं । वह जनता के समर्थन से चुनकर आये हैं और दो बार लोकसभा का चुनाव रिकार्ड वोट के अंतर से जीते हैं । उनका एक जनाधार है । उन्होंने कहा कि यदि उनके दोस्तों, प्रशंसकों, मतदाताओं और समर्थकों की चुनाव में उत्साहपूर्ण भागीदारी होती तो निश्चित तौर पर कुछ सीटों पर इसका फर्क पड़ता ।

By Editor