सुपौल से कांग्रेस सांसद व प्रवक्‍ता रंजीत रंजन ने केंद्र की मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर जनता को गुमराह कर जश्‍न मनाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी तीन साल का जश्‍न मनाने की तैयारी कर रहे हैं, पर कांग्रेस व देश जानना चाहता है कि यह कैसा जश्‍न होगा?

नौकरशाही डेस्‍क

सांसद ने पूछा कि  आखिर देश, किस बात की खुशी मनाए ? कांग्रेस व देश साथ-साथ जानना चाहता है कि क्‍या इन तीन सालों में देश भर में बलात्‍कार की घटनाएं बंद हो गईं ? युवाओं को रोजगार मिलने लगा ? भारत भर में शौचालय बन गए ? किसानों को वायदे के मुताबिक 50 प्रतिशत का मुनाफा मिल गया ? महंगाई कम हो गई ? भारत स्‍वच्‍छ हो गया ? डिमोनेटाइजेशन से देश भ्रष्‍टाचार मुक्‍त हो गया ? उन्‍होंने कहा कि केन्‍द्र में नरेन्‍द्र मोदी की तीन साल की सरकार जुमलों और 30 तिकड़मों की सरकार रही है. सभी फ्रंटों पर देश को ठगा गया है.

कांग्रेस प्रवक्‍ता ने कहा कि अब मोदी सरकार का सच पूरे देश को कांग्रेस बताएगी. इसके लिए कांग्रेस ने ब्‍लूप्रिंट तैयार किया है, जिसे लेकर देश भर में कांग्रेसजन जायेंगे. उल्‍लेखनीय है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने देशभर में 60 प्रेस कांफ्रेंस के माध्‍यम से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल की विफलताओं को लोगों तक पहुंचाने का निर्णय लिया है. इसके लिए पार्टी की ओर से सांसद रंजीत रंजन को चार राज्‍यों जम्‍मू, झारखंड, पंजाब और वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस करने का दायित्‍व दिया गया है.

इस दौरान 22 मई को उन्‍होंने जम्‍मू में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन रंजीत रंजन में कहा कि घाटी में शांति मोदी सरकार के बस की बात नहीं है. कश्‍मीर अब तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. 2014 तक कश्‍मीर के हालात बेहतर रहे. वहीं, अब रंजीत रंजन 31 मई को रांची (झारखंड), 9 जून को अमृतसर (पंजाब) व 15 जून को वाराणसी (उत्‍तर प्रदेश) में प्रेस कांफ्रेंस करेंगी, जहां उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रेसीडेंट,विधायक दल के नेता व पार्टी के सीनियर लीडर्स होंगे.

By Editor