राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार के तीन साल को असफल बताया. उन्‍होंने कहा कि सरकार पांच साल भी नहीं चल पाएगी. अभी तो तीन साल हुए हैं. इस दौरान विकास के कार्यों के बजाय सरकार ने युवाओं को धर्म के नाम पर उलझा कर रखा. काम के बदले गाय–गंगा जैसे धार्मिक मुद्दे का सहारा लिया.

नौकरशाही डेस्‍क

लालू ने राजद की 27 अगस्‍त को आहूत रैली का जिक्र करते हुए कहा कि हमने 27 अगस्‍त को सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ाई में धर्मनिरपेक्ष लोगों को एकजुट करने के लिए ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली का आयोजन किया है. वहीं, लालू प्रसाद ने आईटी की रेड की खबरों पर एक बार फिर पूछा कि कहां हुआ रेड ? वो 22 जगह कौन से जहां रेड हुआ ? उन्‍होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो हम जवाब देंगे. पहले भी छापेमारी हुई, लेकिन मिला क्‍या ?

उन्‍होंने कहा कि भाजपा समर्थित अंग्रेजी और हिंदी मीडिया पर मानहानि का मुकदमा करेंगे. उन्‍हें पता है कि अगर लालू खड़ा हुआ तो भाजपा गई, इसलिए उन्‍होंने मेरे बेटे तेजप्रताप पर जमीन घोटाले का आरोप लगाया. हम चाहे तो आज केस कर सकते हैं, लेकिन हमने मना कर दिया. कहा, बोलने दो उन लोगों को. लालू ने कहा कि मध्‍य प्रदेश का व्‍यापम जैसे घोटाला की जांच सरकार क्‍यों नहीं करवा रही. उन्‍होंने अपने समर्थकों को आगाह करते हुए कहा कि देखिए क्‍या हो रहा है. इसलिए सर्तक और तैयार हो जाइए.

By Editor