पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बारे उन्‍होंने साफ शब्‍दों में अपने चाचा नीतीश कुमार को रोकने के लिए 10 सर्कुलर रोड में नो इंट्री का बोर्ड लगायेंगे, जिस पर लिखा होगा – नीतीश चाचा नो इंट्री. बता दें कि पिछले दिनों नीतीश कुमार द्वारा लालू प्रसाद को फोन कर हाल जानने के बाद से बिहार का राजनीतिक पारा गर्म है. इस घटना के बाद नीतीश कुमार का महागठबंधन में वापसी के भी कयास लगाये जाने लगे हैं. मगर पहले ही तेजस्‍वी यादव ने अपने नीतीश चाचा के लिए वापसी को नकार दिया था. इसके बाद अब तेजप्रताप ने भी चचा के लिए नो इंट्री बोर्ड लगाने की बात कही है.

नौकरशाही डेस्‍क

वहीं, तेजप्रताप ने उपमुख्‍यमंत्री व भाजपा नेता सुशील मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि सुशील मोदी खुलासे की धमकी न दें. तेज प्रताप डरने वाला नहीं है. बंद कमरे में प्रेस कांफ्रेंस करने से खुलासा नहीं होता, जनता के बीच सड़क पर आकर खुलासा करें. उन्‍होंने प्रधान मंत्री पर हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी कोमा में चले गये हैं. देश में रोज बलात्कार हो रहा है और मोदी सोये हुए हैं.

तेज प्रताप यादव ने विधान सभा क्षेत्र बदलने और लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी रुचि बिहार की राजनीति में है. वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ना चाहते. महुआ से ही विधान सभा का चुनाव लड़ेंगे. आगे कहा, बिहार में लूट-हत्या हो रहा है, लेकिन सरकार अपना काम करने की जगह लालू प्रसाद के घर में घुस रही है. सरकार को व्यक्तिगत हमला नहीं करना चाहिए. मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री के पास भी हजारों करोड़ की संपत्ति है. हम यह काम नहीं करते, यह काम वही लोग करते हैं जो हताश हो चुके हैं.

 

By Editor