बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री व राजद सुप्रीमा लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बिहार के मौजूदा स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय को निशाने पर लिया है. उन्‍होंने ट्विटर के जरिये उन्‍हें अमंगल पांडेय बताया है, जिस पर सोशल मीडिया में कई तर‍‍ह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

नौकरशाही डेस्‍क

दरअसल, पूर्व प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष रह स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने बुधवार को आईजीआईएमएस में उदघाटन के दौरान राजद पर तो जमकर बरसे ही थे, लगे हाथों तेजप्रताप यादव पर भी तंज किया था. उन्‍होंने कहा था कि वे वाटर पार्क में घूमने वाला और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हैं. वे गरीबों की मुसिबत समझता हैं. जिस पर आज तेजप्रताप यादव ने भी पलटवार किया और लिखा – ‘हाँ ठीक कहा आपने, बिहार की खूबसूरती को नकार दिया आपने.. शायद इसीलिये हिमाचल की सैर करतें हैं आप… हिमाचल घूमने वाले मंत्री हैं आप श्री श्री अमंगल पाण्डेय जी।।‘

साथ ही मंगल पांडेय ने नेता विपक्ष पर एसी के कमरों में बैठकर बयानबाजी करने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें अस्पतालों में भी घूमना चाहिए, जहां दवाएं और सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं. वहीं, कल उन्‍होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा था कि लालू और उनके कुनबा की ओर से बार-बार राजनीतिक मर्यादा को तोड़ा जाता है. किसी को अपमानित करना और मर्यादा के विपरीत भाषा का प्रयोग करना लालू प्रसाद  और उनकी पार्टी राजद की संस्कृति है.

By Editor