इन दिनों तेजस्वी यादव का सुशील मोदी पर हमला ना सिर्फ धारदार हो गया है बल्कि काफी तीखा और कड़वाहट भरा भी है. इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने मोदी से पूछा है कि भाजपा को 2013 में नीतीश कुमार ने क्यों लात मार कर सरकार से बाहर कर दिया था.

तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा कि सुशील मोदी बतायें नीतीश जी ने उनकी पार्टी को 2013 में लात मार बाहर क्यों किया था? फिर मैं जवाब दूँगा। हम ज़मीर बेच आपकी तरह नीतीश वंदना नहीं करते। आपकी तरह हारे हुए व बेईज्जत होकर चोर दरवाज़े की राजनीति नहीं करते.

याद रहे कि पिछले दिनों ईडी ने तेजस्वी के स्वामित्व वाले लारा प्रोजेक्ट की तीन एकड़ जमीन को जब्त कर लिया था. इसके बाद तेजस्वी ने सीधे सुशील मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जमीन की जब्ती तो कर ली लेकिन हिम्मत है तो जल्द हम पर चार्जशीट करो ताकि हम करारा जवाब अदालत को दे सकें. तेजस्वी ने यह भी कहा था कि सुशील मोदी जिस समपत्ति को 700 करोड़ का बता कर झूठ और अफवाह फैलाये थे अब उसका क्या हुआ क्योंकि ईडी ने उस जमीन की कीमत महज 44 करोड़ बतायी है.

एक अन्य ट्विट में तेजस्वी ने सुशील मोदी को झूठों का सरगना भी बताया था और कहा थि कि वह पूर्वी भारत के झूठों के सबसे बड़े सरदार हैं.

इसके जवाब में सुशील मोदी ने कहा था कि इस मामले में समय आने पर चार्जशीट भी होगी और तेजस्वी यादव को जेल भी जाना पड़ेगा.

 

By Editor