केंद्रीय मंत्री के दंगा आरोपी बेटे को गिरफ्तार नहीं किये जाने पर अब भाजपा ने  पहली बार उन पर प्रहार कर डाला है. वरिष्ठ नेता सुब्रमणियम स्वामी ने कहा है कि नीतीश कुमार से पूछा जाना चाहिए कि ये क्या हो रहा है. पुलिस क्या कर रही है. पुलिस के पास अरेस्ट वारंट है उसे गिरफ्तार करना चाहिए.

गौरतलब है कि 17 मार्च को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे ने भागलपुर में बिना अनुमति के जुलूस निकाला और भड़काऊ बयान दिये जसेके बाद वहां दंगा भड़क गया. इसके बाद उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट निकाला गया है लेकिन अभी तक अर्जित चौबे को गिरफ्तार नहीं किया गया. जबकि वह पटना में तलवार ले कर जुलूस निकालते देखे गये.

भाजपा के राजसभा सांसद स्वामी ने इसी बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश सरकार की पुलिस क्या कर रही है. उधर स्वामी के इस बयान पर तेजस्वी ने दोबारा नीतीश कुमार पर निशाना साध और कहा है कि ‘नीतीश कुमार नागपुर से हैंडल किये जा रहे हैं. उन्हें आखिर आखिर में डाउन करके बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा. ईश्वर उन पर रहम करे’.

 

याद रहे कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के आरोपी बेटे ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस की थी और कहा था कि सरकार के एफआईआर को वह कूड़ेदान नें डालते हैं. इतना ही नहीं उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट है जबकि वह पटना में रामनवमी के जुलूस में तलवार लहराते हुए शामिल हुए हैं.

 

By Editor