बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूर्व डिप्‍टी सीएम व विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सुशील कुमार मोदी को निकालने की मांग की. इस दौरान डिप्‍टी सीएम ने कहा कि अगर लालबाबू ने कोई अनैतिक कार्य नहीं किया, तो फिर पार्टी से बर्खास्‍त क्‍यों किया?IndiaTvdfdbb3_TejaswiYadav

नौकरशाही डेस्‍क

डिप्‍टी सीएम ने कहा कि सुशील मोदी एक दिन पहले चादर तान कर अपने अजीज शिष्‍य लालबाबू को बचा रहे थे. कह रहे थे उन्‍होंने ऐसा नहीं किया. अगर ऐसा नहीं किया तो पार्टी ने उन्‍हें क्‍यों निकाला ? मतलब साफ है कि सुशील मोदी जानबूझ कर अपने शिष्‍यों को बचा रहे थे. डिप्‍टी सीएम ने पीएम से मांग की कि अनैतिक कार्य करने वाले एवं महिला उत्‍पीड़क को संरक्षण देने के लिए उन्‍हें तुरंत पार्टी से निकाला जाए.

गौरतलब है कि बुधवार को लोजपा एमएलसी नूतन सिंह ने भाजपा एमएलसी लालबाबू सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाया था, जिसके बाद एमएलसी के पति व भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने उनकी पिटाई कर दी थी. बाद में भाजपा ने लालबाबू को पार्टी के सभी पदों से निलंबित कर दिया.

लालबाबू के निलंबन के पूर्व भी डिप्‍टी सीएम ने ट्विटर के जरिए भाजपा को घेरा था.उन्‍हें लिखा था कि ‘भाजपा विधायक ने अपनी MLC पत्नी को छेड़ने पर बीजेपी MLC की विधानमंडल परिसर में जमकर लात घूसों से मरम्मत की. मोदी जी पहले अपने Romeo को संभालो.‘ फिर एक दूसरे ट्विट में लिखा था – ‘ एक महिला माननीया को BJPके MLC ने किसी सुनसान सड़क पर नहीं,बल्कि लोकतंत्र के मंदिर विधानमंडल में बेशर्मी से छूने की कोशिश की्. अभद्र टिप्पणी की.

By Editor