भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने ‘काम के बदले जमीन’  घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार के खिलाफ जारी हमले को आगे बढ़ाते हुये आज श्री यादव के मंत्री पुत्र तेजस्वी यादव से सवालिया लहजे में कहा कि दिल्ली में 115 करोड़ रुपये के जमीन-मकान घोटाले का खुलासा होने के बाद भी वह मौन क्यों हैं। 

 

 

श्री मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डी-1008,न्यू फ्रेंड्स काॅलोनी स्थित 115 करोड़ रुपये की जमीन और मकान सहित पूरी ए. बी. एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कब्जे के बारे में भाजपा के खुलासे के बाद भी वे मौन हैं। भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा, “उप मुख्यमंत्री बतायें कि वह ऐसा कौन सा व्यवसाय करते हैं जिससे 20 वर्ष की उम्र में ही वह अरबों की सम्पति के मालिक बन गए और उनमें ऐसी कौन सी खासियत है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा, कांति सिंह, प्रेमचन्द गुप्ता एवं व्यवसायी ओमप्रकाश कत्याल और अशोक कुमार बन्थिया ने अपनी करोड़ों की सम्पति आपको सौंपी दी।”

 

श्री मोदी ने कहा कि उप मुख्यमंत्री बतायें कि क्या यह सच नहीं है कि ए. बी एक्सपोर्ट कंपनी में उनके 98 प्रतिशत शेयर है। आखिर मुंबई के आभूषण एवं हीरा कारोबारियों ने बिना ब्याज के पांच करोड़ रुपये का कर्ज ए. बी. एक्सपोर्ट को क्यों दिया।  श्री मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ताओं एवं रिटायर हो चुके नेताओं से अपना बचाव कराने की बजाय तेजस्वी यादव इन सवालों के जवाब दें और बतायें कि पांच लाख रुये के निवेश से 115 करोड़ रुपये की सम्पति सहित पूरी कम्पनी हासिल करने का यह खेल कैसे हुआ।

By Editor