पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने आज ट्विटर पर अपने विरोधियों को चेतावनी देते हुए लिखा कि कंस को लग रहा है कि जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया. उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा. उनके इस बयान पर कुछ लोगों ने जमकर खिंचाई की, तो कई उनके सपोर्ट में सामने आये. 

नौकरशाही डेस्‍क

विवेकानंद कुशवाहा (@Vk0026Vk ) म के एक यूजर ने तंज करते हुए लिखा, ‘हमरे बिहार को किसकी नज़र लगी है भाई. यहां नोट बन्द, दारु बन्द, दहेज़ बन्द, बालू बन्द, अब लालू बन्द।।‘. वहीं, ओमप्रकाश यादव (@omprakashrjd) नाम के यूजर ने लिखा, ‘संघियों के पाप का घड़ा भर चुका है उसे फोड़ने के लिए बिहारी शेर का बेटा तेजस्वी रूपी शेर जन्म ले चुका है’.   नवीन (@Naveenmaddheshi) ने लिखा, ‘कंस( लालू )तो जेल मे बंद है कंस को खतम करने के लिए कृष्णा (मोदीजी)बार बार जन्म लेंगे काल के लिए तो कृश हर बार आता है #krrish3

इससे पहले तेजस्‍वी को उनके उस ट्विट पर भी लोगों ने ट्रोल किया, जिसमें उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपनी मां से मिलने की खबर पर लिखा था कि वे तो रोज अपनी मां के साथ रहते हैं, मगर ये कभी न्‍यूज नहीं बनती. इस पर ट्विटर यूजर ने लिखा कि माँ तो माँ होती है पगले, लेकिन राबड़ी और जसोदाबेन में जमीन आसमान का फर्क है. और न्यूज़ में तो वही रहेंगे, तू पहले बड़ा तो हो जा. एक दूसरे यूजन ने लिखा कि इसमें गुस्सा होने वाली कौन सी बात है, बेरोजगार हो तो माँ के साथ ही रहोगे. तो एक ने लिखा कि PM की माँ ने जूठे बर्तन साफ किये हैं और आपकी माँ ने बिहार को साफ किया है.

By Editor