बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर आक्रोश जताते हुए आज कहा कि राज्य सरकार मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और महिला उत्पीड़न करने वाले अपराधियों पर ठोस कार्रवाई करने की बजाए उन्हें संरक्षण देने में लगी है।

श्री यादव ने बिहारवासियों के नाम के लिखे खुले पत्र की प्रति यहां जारी की। उन्होंने पत्र में राज्य में बढ़ते अपराध, लूट, अपहरण और बलात्कार को रोकने में विफल नीतीश सरकार के ख़िलाफ अपने साईकिल मार्च में लोगों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि राज्य सरकार मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और महिला उत्पीड़न करने वाले अपराधियों पर ठोस कार्रवाई करने की बजाए उन्हें संरक्षण देने में लगी है।

नेता प्रतिपक्ष ने राज्य में गिरती कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश के अखबारों के पन्ने अपराध की खबरों से भरे रहते हैं। वर्तमान में प्रदेश के किसी भी हिस्से में ना बेटियां सुरक्षित हैं, ना बहनें और ना ही माताएं। उन्होंने कहा कि कहीं बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं तो कहीं सत्ता संरक्षण में महिलाओं की इज्जत सरेआम लूटी जा रही है। कहीं अपहरण तो कहीं दंगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में आम आदमी की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

By Editor