स्वसास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने सुशील मोदी और भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्हें गोहत्या का कमीशनखोर तक कह डाला है. इतना ही नहीं उन्होंने मोदी को शर्म करने और अपना गला न फाड़ने की सलाह देते हुए चेतावनी भी दी है कि  अगर गला फट गया तो उनका इलाज सरकारी अस्पताल के डाक्टर से करवाया जायेगा.tej.pratap

फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट में तेज प्रताप ने कहा कि सुशील कुमार मोदी जी की फेक राजनीति है जिसे कोई भी गम्भीरता से नहीं लेता. न तो हम न  बिहार की जनता न  उनकी पार्टी और न ही उनकी पार्टी प्रमुख श्री नरेंद्र मोदी जी।

तेज ने कहा कि सुशील मोदी के कहने से कुछ नहीं होने वाला, ये आवाज पहुंचाइए अपने आका के पास जिन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान ऐसा वादा किया था कि गौहत्या पर पुरी तरह वैन लगाया जाएगा।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भाजपा के लोग उल्टा  कमिशन खा खा कर गौहत्या को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने कहा तनिक शर्म किजिये और बिना मतलब का गला मत फाड़िये नहीं तो अगर जो आपके गले की नस फट गई तो फिर आपको उसी बिहार के सरकारी अस्पताल में सिलवाने जाना पड़ेगा जिसे आप लगातार फिजूल की भाषणबाजी से बदनाम करने पे तुले हुए हैं.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि  आपको घबडाने कीज जरूरत नहीं है  बिहार के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर आपको गंभीरता से जरुर लेंगे. तेज प्रताप ने सुशील मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि  रही बात मेरे पवित्र विचारों पर मेरे पूज्य पिता श्री लालु प्रसाद यादव जी कि छाया की, तो मैं आपको बता दूं कि मैं उनका ज्येष्ठ पुत्र हूँ और मेरा लालन-पालन उनकी हीं पवित्र विचारों के साथ हुआ है, आप भाजपाईयों के जैसे हम संघ के दुलारे नहीं हैं, हम गरीबों के दुलारे हैं और गरीबों के विचार हमेशा पवित्र होते हैं।

By Editor