नीतीश जिस तांत्रिक के पास पहुंचे थे, उन्हीं के करीबी के माध्यम से वीडियो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तक पहुंचा था.तांत्रिक से मिलते नीतीश कुमार का यह  वीडियो वॉयरल हो चुका है.

tantrik.nitish

नौकरशाही ब्यूरो

एक सूत्र से पता चला है कि नीतीश कुमार  जिस तांत्रिक बाबा के पास पहुंचे थे, वहां पहले से मौजूद तांत्रिक बाबा के करीबी के जरिये यह विडियो गिरिराज सिंह के पास पहुंचाया गया था. सूत्र यह भी बताते हैं कि उस तांत्रिक बाबा से जद यू के एमएलसी नीरज कुमार के बीच पहले से जान पहचान है. तांत्रिक बाबा के यहां वह पहले भी आते-जाते रहे हैं.  इस संबंध में नीरज कुमार से सम्पर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन उनका मोबाइल बंद था.

कुछ लोग इस वीडियो को इसी चुनाव प्रचार के दौरान का बता रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि यह वीडियो 2014 का है.

भले ही नीतीश अपने कुछ खास सहयोगियों के मशवरे पर तांत्रिक बाबा के पास पहुंचे थे लेकिन बाबा ने पूरी कोशिश की कि इस हाईप्रोफाइल मुलाकात को सार्वजनिक करके नाम कमाया जाये.

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि बाबा भावावेश में आ कर नीतीश को गले लगाते हैं और उन्हें चूमते हैं. लेकिन जब उन्हें लगता है कि उनके इस भाव को कैमरे में कैद नहीं किया जा सका तो वह अपने सहयोगियों को भोजपूरी में बोलते हैं- ‘अरे फोटो खीच ले स रे’. इतना कहने के बाद बाबा फिर से नीतीश को गले में भर लेते हैं और उन्हें चूमने लगते हैं.

इस वीडियो में बाबा किसी का हवाला देते हुए कहते हैं- नीतीश जिंदाबाद और लालू मुर्दाबाद. इस वीडियो को गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

By Editor