शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत कहीं प्रेम त्रिकोण का नतीजा तो नहीं? कल तक पाकिस्तानी महिला पत्रकार मेहर तरार से ट्विटर रोमांस की चर्चा अचानक सुर्खियां बनीं फिर शशि-पुष्कर ने साझा स्टेटमेंट फेसबुक पर जारी किया. दोनों ने बताया कि उनके रिश्ते ठीक हैं पर अचानक सुनंदा की रहस्यमय मौत ने सबको सकते में डाल दिया है.

सुनंदा पुष्कर: न जाने छोड़ दी किसके लिए तूने दुनिया
सुनंदा पुष्कर: न जाने छोड़ दी किसके लिए तूने दुनिया

सुनंदा दिल्ली के एक होटल में मृत पायी गयीं है.

इसी से जुड़ी- ट्विटर पर रोमांस: थरूर और सुनंदा ने कहा हम साथ साथ हैं

थरूर के अकाउंट से गया महिला पत्रकार को रोमांटिक मैसेज

मालूम हो कि कोई दो साल पहले केंद्रीय मंत्री शशि थरूर का प्रेम सुनंदा से परवान चढ़ा था तब देश भर में इस प्रम प्रसंग की गूंज सुनी गयी थी. पर अभी तक जो अंदेशा हो रहा है उसके अनुसार सुनंदा ने आत्म हत्या की होगी.

इस प्रेम त्रिकोण के विवाद उजागर होने के बाद कल दोपहर फेसबुक और ट्विटर पर जारी इस ज्वाइंट बयान में दोनों ने ही कहा कि हम दोनों ‘खुशहाल दंपति’ हैं लेकिन ‘कुछ अनाधिकृत टवीट्स’ की वजह से परेशान हैं.

थरूर ने फेसबुक पेज पर दिखने वाले साझे बयान में कहा, ‘हमारे ट्विटर खातों से कुछ अनाधिकृत टवीट्स के कारण अशोभनीय विवाद से हम व्यथित हैं.

लेकिन अचानक सुनंदा की मौत की खबर ने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिये हैं. सवाल यह है कि अगर सुनंदा और थरूर ने साझा स्टेटमेंट जारी कर कह दिया था कि उनके संबंध सामान्य हैं तो अचानक सुनंदा की मौत से जो आभास मिलता है उसक अनुसार ऐसा लगता है कि सुनंदा काफी तनाव में रही होंगी.
दर असल इस मामले में अचानक एक मोड़ तब आया जब खबर आयी कि सुनंदा पुष्कर ने शशि थरूर के अकाउंट से पाकिस्तानी महिला पत्रकार मेहर तरार को मैसेज भेजा गया.

सुनंदा ने मेहर पर आरोप लगाया कि वह मेरे पति को अपने प्रेम जाल में फंसाना चाहती है. पर तरार ने इस बात का खंडन किया था.
उसके बाद शशि और सुनंदा ने साझा स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि पति-पत्नी के रिश्ते सामान्य हैं.

पर अचानक सुनंदा की मौत कई गंभीर सवाल खड़़ा करता है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

By Editor

Comments are closed.