किशनगंज के टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की बंगाल में छापेमारी के दौरान मोबलीचिंग में हुई मौत के दौरान साथी पुलिसकर्मियों की लापरवाही पर 7 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं

लापरवाही बरतने के आरोप में सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। आईजी के निर्देश पर एसपी ने यह बड़ी कार्रवाई की। 

किशनगंज के टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की हत्या तब हो गई जब वह अपनी टीम के साथ मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी करने गए थे। इस दौरान आरोपी समेत सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान ऐसे मनीष और 6 अन्य पुलिसकर्मी फरार है गए जिससे अश्विनी कुमार की जान नहीं बच सकी।

इस बीच शहीद अश्विनी कुमार की बूढ़ी मां ने भी बेटे की आह में दम तोड़ दिया।

परिजनों ने कहा कि बंगाल में हत्या का मामला दर्ज हुआ है। लेकिन बंगाल पुलिस से उन्हें न्याय की उम्मीद नहीं दिख रही है। केस को वहां से किशनगंज थाना ट्रांसफर किया जाए व हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाए। कहा कि साथ गए पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल अगर वहां मौजूद रहकर एक भी गोली चला देते तो शायद उनके भाई की जान बच जाती। लेकिन पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल उनके भाई की जान बचाने की बजाय खुद ही वहां से जान बचाकर भाग निकले। 

By Editor