भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला तेज करते हुए आज मांग की कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार की जांच उच्च न्यायालय की देखरेख में विशेष जांच दल (एसआईटी) से करायी जानी चाहिये। 

 

 

श्री आजाद ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा कि उनके इस बात का दुख है कि मानहानि का मुकदमा उनके खिलाफ क्यों नहीं दायर किया गया उन्होंने ही सबसे पहले 2008 में यह मामला उठाया था। उन्होंने लोकसभा में भी इस मामले की एसआईटी जांच की मांग की। उल्लेखनीय है कि श्री जेटली ने डीडीसीए को लेकर उनके खिलाफ आरोप लगाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के पांच नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है।

 
श्री आजाद ने कहा कि विपक्ष आरोप लगा रहा है कि भाजपा सरकार सीबीआई को इस्तेमाल कर रही है। ऐसे में उचित होगा कि उच्च न्यायालय की देखरेख में एसआईटी इस मामले की जांच करे। दरभंगा से भाजपा सांसद ने कहा कि श्री जेटली से कोई व्यक्तिगत परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा, “वह हमारे देवता हैं। मेरी उनसे कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है लेकिन डीडीसीए की सच्चाई सबके सामने आनी चाहिये।”

By Editor