राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि भाजपा नेता यह कहते थे कि नरेंद्र मोदी को पसंद नहीं करनेवालों को पाकिस्तान भेज देंगे सुना है कि अब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान जा रहे हैं। यह मुल्क मुलमानों का भी उतना ही है जितना कि हिंदू  सिख और ईसाई का है। 

PATNA, JULY 18 (UNI):- RJD chief Lalu Prasad during Eid celebration in Patna on Saturday. UNI PHOTO-136U

 

भारत में पैदा लनेवाला हर व्यक्ति इसी मिट्टी में दफन होगा। इसलिए नफरत फैलानेवाले लोग बेनकाब हो गये हैं। ईद के मौके पर शनिवार को सुलतान स्थित दरगाह में ईद मिलन समारोह को संबोधित करते हुए राजद प्रमुख ने कहा कि सभी लोग इसी देश की गिट्टी-मिट्टी से बने हुए हैं। उनको इस देश में पूरा अधिकार है। भाजपा के लोग लोकसभा चुनाव के पहले लंबे चौड़े दावे करते थे। 56  इंच का सीना है। पाकिस्तान आंख नहीं दिखा सकता। चीन की सीमा को सुरक्षित कर देंगे। अब उनके सीना की चौड़ाई कहां चली गयी।

 

राजद प्रमुख ने कहा कि वर्तमान समय में जम्मू-कश्मीर में क्या हो रहा है। हमारे देश की सीमाओं की स्थिति क्या है। देश की जनता, किसान, नौजवान ठगा गया है। केंद्र सरकार ने जाति जनगणना को छुपा लिया है। बिहार में 65 फीसदी लोग भूमिहीन है। लालू प्रसाद ने कहा कि देश का हर तीसरा व्यक्ति भूमिहीन है। साढ़े छह लाख से अधिक लोग भीख मांग रहे र्है। आखिर ये लोग कौन है। इसे बताना पड़ेगा कि सब लोगों की जनगणना हुई तो दलित, अकलियत, वंचितों की स्थिति क्या है। उनकी मांग से केंद्र की नरेंद्र मोदी घबरा गयी है। उन्होंने कहा कि ऐसी ताकतों को फिर से नागपुर पहुंचा देना है।

By Editor