पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव ने केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को साथ आने का आह्वान करते हुए आज कहा कि तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणाम से स्पष्ट है कि इन राज्यों के लोगों ने भाजपा को खारिज कर दिया है।

श्री यादव ने रांची में कहा कि बिहार में भी पार्टी नए कार्यक्रम लाएगी और लोगों को भी एक साथ लाया जाएगा ताकि राज्य सरकार को सत्ता से हटाया जा सके। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के शासन में बिहार में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है। वृंदावन की अपनी यात्रा पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह ‘सुदर्शन चक्र’ लाने के लिए वृंदावन गए थे ताकि दोषी और बुरी ताकतों को नष्ट किया जा सके।
श्री यादव ने कहा कि उनके पिता को साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके पिता को कितना परेशान किया गया है लेकिन एक बात तय है कि इससे वह और अधिक मजबूत होकर वापस आयेंगे।  राजद नेता ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को लेकर पूछे एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उन्होंने पहले ही पटना के गांधी मैदान में अपने ‘अर्जुन’ को आशीर्वाद दिया था कि एक दिन वह बिहार के मुख्यमंत्री बनने जा रहे है। हालांकि अर्जुन को ‘कृष्ण’ की जरूरत है इसलिए वह अपने भाई की सहायता के लिए वापस आ गये है।

By Editor