नोटबंदी के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल द्वारा पटना में आयोजति  महाधरना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद केंद्र ने पीएम मोदी पर खूब गरजे और कहा कि नोटबंदी से देश आर्थिक गुलामी के शिकंजे में आ गया है.lalu
उन्होंने कहा कि देश के लिए नोटबंदी कई मायनों में खतरा बन गया है महाधरने को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि नोटबंदी का फैसला न देश के हित में है और न ही समाज के किसी भी वर्ग के लिए. उन्होंने कहा कि अपने ही खाते में पैसे पड़े हैं लेकिन उस निकालने के अधिकार से लोग वंचित और लाचार  कर दिये गये हैं.
किसान के पास खाद खरीदने तक के लिए पैसे नहीं हैं।  जो किसान देश का पेट भरता था अब वह अपने परिवार तक का पेट नहीं भर सकता। खेती चौपट हो गई है। मजदूर बेरोजगार हो गए हैं। वे मर रहे हैं। उन्होंने कहा यही है मोदी सरकार के अच्छे दिन कि उन्होंने महिलाओं के खोइंचा तक छीन लिया है.
इस अवसर पर  पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि और पूर्व विधायक उदय मांझी के अलावा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राम चंद्र पूर्वे समेत सैकड़ों कार्यकर्ता में शामिल हुए. उधर राज्य भर के अनेक जिला मुख्यालयों और प्रखंड मुख्यालयो में भी धरने का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

By Editor