बिहार के सम्सतीपुर में एक सनसनीखेज मामला सामना आया है. कुछ लोगों ने एक युवा के दोनों हाथों की दसों उंगलियां काट लीं इनता ही नहीं आंखों में तेजाब भी डाला. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.

घायल अवस्था में युवा
घायल अवस्था में युवा

विनायक विजेता

 

गुरुवार की रात अपराधियों ने समस्तीपुर जिला के बिटहां थाना अंर्तगत बनभौरा गांव में ऐसा तांडव मचाया कि हैवान भी शर्मिदा हो जाए। किसी बात के विवाद को लेकर अपराधियों ने इस गांव के बाइस वर्षीय युवक विकास यादव के दोनों हाथों की दसों अंगुलिया जहां तेज धारदार हथियार से काट दी वहीं उसकी आंखों में तेजाब भी डाल दी।

समस्तीपुर और खगड़िया जिला की सीमा पर स्थित इस सुदूर इलाके में घटी घटना की खबर समस्तीपुर पुलिस को देर से लगी। सूचना मिलते ही समस्तीपुर के एसपी चन्द्रिका प्रसाद के आदेश पर गंभीर रुप से घायल विकास को पहल समस्तीपुर लाया गया जहां उसकी नाजुक स्थिति देखते हुए शुक्रवार को 11 बजे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है।

समस्तीपुर के एसपी चन्द्रिका प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एसडीओ और डीएसपी घटनास्थल पर कैंप कर रहें हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है।

 

By Editor