लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भारतीय जनता पार्टी के नवादा से सांसद गिरिराज सिंह की सीट बदले जाने को लेकर जारी खींचतान के बीच आज स्पष्ट किया कि इस सीट को लेकर लोजपा का रुख कभी भी अड़ियल नहीं रहा।

श्री पासवान ने यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “नवादा सीट को लेकर लोजपा का रुख कभी भी अड़ियल नहीं रहा इसलिए मतदाताओं के बीच यह संदेश कतई नहीं जाना चाहिए कि उनकी पार्टी ने नवादा सीट जबरन ले ली है। उन्होंने कहा कि नवादा और बेगूसराय दोनों सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत तय है।

लोजपा अध्यक्ष ने हाजीपुर सीट से उनके चुनाव नहीं लड़ने के फैसले के बाद वहां से अपने भाई एवं लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस को उम्मीदवार बनाये जाने के सवाल पर कहा कि वहां की जनता को मुझे या मेरे परिवार के किसी सदस्य के अलावा कोई बाहरी प्रतिनिधि स्वीकार नहीं है। इसलिए, मुझे श्री पारस को टिकट देना पड़ा। केंद्रीय मंत्री ने बिहार की सभी 40 सीटों पर राजग उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुये कहा कि कई स्थानों पर महागठबंधन ने ऐसे उम्मीदवार दिये हैं, जो राजग के लिए वरदान साबित होंगे। उल्लेखनीय है कि राजग ने आज लोजपा की खगड़िया सीट को छोड़कर बिहार की 39 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

By Editor