गुरुवार को ‘शैतान’, ‘यदुवंशी का अपमान’,और दादरी जैसे मुद्दों पर आक्रामक पीएम मोदी, लालू के  जवाबी हमले के बाद सासाराम में शुक्रवार को काफी संयमित नजर आये और निजी हमलों से गुरेज किया.modi

गौरतल है कि नवादा की सभा में मोदी ने लालू की तरफ इशारा कर कहा था कि उनकी लड़ाई शैतानों से है. इसके बाद लालू प्रसाद ने उन पर धुंआधार आक्रमण शुरू कर दिया. उनकी पार्टी ने चुनाव आयोग तक शिकायत पहुंचाने की बात कह दी. लेकिन जब पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सासाराम पहुंचे तो उनका भाषण काफी हद तक संयम से भरा हुआ था. यहां उन्होंने निजी आक्रमण के बजाये राजनीतिक मुद्दों को छेड़ा.

यहां सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद पर करारा प्रहार किया. मोदी ने इसे बिहार को बर्बाद करने वालों को सजा देने वाला चुनाव बताया.

मोदी ने कहा, ऐसा माहौल तो लोकसभा चुनाव में भी नहीं था. बिहार को बर्बाद करने वालों को सबक मिलेगा. मोदी ने रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप देश के सुप्रीम कोर्ट हैं. बिहार के लॉमेकर हैं. आप ही हैं, जिन्हें बिहार को बर्बाद करने वालों को सजा देनी है.
मोदी ने कहा, एक बार पूछिए कि लालू इस चुनाव से बाहर क्यों हैं. क्या किया था उन्होंने. लालू रिमोट से बिहार चलाना चाहते हैं. वो कहते हैं वो बिग बॉस है. मोदी ने लालू पर यह हमला उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बोला है. लालू ने पीएम मोदी के लिए पिशाच शब्द का इस्तेमाल किया था.

By Editor

Comments are closed.