बिहार चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे में अहमियत नहीं मिलने से खफा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के मान मनौव्वल के राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और जनता दल(यू) के प्रमुख शरद यादव के प्रयासों का आज कोई परिणाम नहीं निकला।download (1)

 
समाजवादी पार्टी के जनता दल (यू),  राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस महागठबंधन से अलग होने तथा बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ने की समाजवादी पार्टी की घोषणा के बाद से ही इन दलों की ओर से श्री यादव को मनाने के प्रयास शुरू हो गये हैं। नई दिल्‍ली में शरद यादव ने कल यहां मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। आज वह और लालू यादव ने उनके निवास स्थान पर जाकर लगभग दो घंटे तक बातचीत की।

 
श्री शरद यादव ने बातचीत के बाद संवाददाताओं से कहा कि आज की बातचीत में सिर्फ एक बात पर चर्चा हुयी कि गठबंधन को कैसे मजबूत किया जाये और उसे बनाये रखा जाये। उन्होंने कहा कि बातचीत का सिलसिला अभी जारी है और उन्हें उम्मीद है कि दो -तीन अच्छे नतीजे सामने आयेंगे। श्री यादव ने कहा कि आज की बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की सीटों पर चर्चा नहीं हुयी। लालू प्रसाद यादव ने संवाददाताओं से कहा कि जनता परिवार को एक बनाए रखने में मुलायम सिंह यादव का महत्वपूर्ण योगदान रहा है और वह इस परिवार के अभिभावक भी है। सपा प्रमुख से महागठबंधन को बनाए रखने का अनुरोध किया गया है।

By Editor