सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने पार्टी की मजबूती और संगठन के विस्तार को लेकर एक अहम बैठक की जिसमें मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की विचारधारा एवं सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का फैसला लिया गया। 

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आर सी पी सिंह ने पार्टी की आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले वर्ष एक से 22 दिसम्बर तक हुए प्रशिक्षण कार्यक्रम की सफलता और इसके संदेश को प्रखंड स्तर तक ले जाने के मुख्यमंत्री श्री कुमार के निर्देश के अनुरूप 60 टीमों का गठन कर इसके लिए विस्तृत कार्यक्रम तैयार किया गया है । उन्होंने कहा कि हाल ही में गठित महिलाओं के समाज सुधार वाहिनी प्रकोष्ठ की तर्ज पर पुरूषों के लिए समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ठ का गठन किया जायेगा ।

श्री सिंह ने कहा कि बहुत जल्द ही लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम, युवाओं से जुड़ी समस्या , कृषि रोड मैप तथा आपदा प्रबंधन से संबंधित समुचित जानकारी और प्रशिक्षण देने के लिए पार्टी कार्यालय में अलग से काउंटर खोले जायेंगे। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में मीडिया और सोशल मीडिया पर भी पार्टी अपनी उपस्थिति मजबूती से दर्ज करायेगी।

By Editor