प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनाव जीतने पर युवक-युवतियों को कम्प्यूटर देने के सत्तारूढ जदयू के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वादे पर चुटकी लेते हुए कहा कि श्री कुमार के कम्प्यूटर में राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का वायरस चिपका हुआ है, जिससे जंगल राज, अपराध,  महिलाओं का उत्पीड़न और अपहरण निकल रहा है। nm

 

 

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने बक्सर के हवाई अड्डा मैदान से राजग के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश के कम्प्यूटर में लालू का वायरस चिपका हुआ है । उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को बिजली नहीं मिलती है और नीतीश बाबू कहते हैं युवक-युवतियों को कंप्यूटर देंगे । श्री मोदी ने कहा कि बिहार में बिजली नहीं है और बिना बिजली का कंप्यूटर का क्या होगा ।

 

प्रधामंत्री श्री मोदी ने कहा कि बिहार को दिये गये 1.25 लाख हजार करोड़ रूपये की विशेष आर्थिक पैकेज में से एक हजार करोड़ रूपये की लागत से प्रदेश में 13 सौ मेगावाट बिजली पैदा करने का कारखाना लगाने का निर्णय लिया गया है । उन्‍होंने कहा कि कुछ अन्य राजनीतिक दलों पर दलितों और पिछड़े वर्ग को मिले आरक्षण में से पांच प्रतिशत आरक्षण सम्प्रदाय के नाम पर छीनने का षड़यंत्र करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इसे बचाने के लिए वह जान की बाजी लगा देंगे । श्री मोदी ने कहा कि मैं दलितों और पिछड़ों को विश्वास दिलाता हूं कि उन्हें मिले आरक्षण में से रत्ती भर आरक्षण छीनने की कोशिश की गयी तो मैं जान की बाजी लगा दूंगा लेकिन यह षड़यंत्र कामयाब नहीं होने दूंगा ।मेरी जिम्मेदारी बन गयी है कि मैं इस साजिश का खुलासा करुं ।

By Editor