बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और जन अधिकार पार्टी (लो) के चुनाव अभियान समिति के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्रीभगवान सिंह कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि राजद प्रमुख लालू यादव मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को धोखा दे सकते हैं। पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्‍होंने कहा कि लालू यादव ने राजद कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर जदयू उम्‍मीदवारों को हराने का संकेत दे दिया है, ताकि नीतीश कुमार राजनीतिक रूप से कमजोर हो सकें। पत्रकार वार्ता में जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रामनरेश सिंह और युवा परिषद के कार्यकारी अध्‍यक्ष मधुकर आनंद भी मौजूद थे।unnamed (4)

 

श्री कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को सचेत हो जाना चाहिए और लालू यादव पर भरोसा नहीं करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी सांसद पप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में बिहार में परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है। पार्टी परिवर्तन के लिए वचनबद्ध है। पार्टी समरस समाज के निर्माण की बात करती है और इस दिशा में वह प्रयत्‍नशील है। जन अधिकार पार्टी बिहार में मजबूत विकल्‍प बन गयी है। समाजवादी धर्मनिरपेक्ष मोर्चा की ही सरकार बनेगी।

 

श्री कुशवाहा ने कहा कि आरक्षण की बात करने वाले लालू यादव ने अपनी ही पार्टी में टिकट वितरण में आरक्षण का पालन नहीं किया। महिला और अतिपिछड़ों को जनसंख्‍या के अनुपात में टिकट नहीं मिला। उन्‍होंने कहा कि पिछले 25 वर्षों से बिहार में लालू यादव व नीतीश कुमार को परिवर्तन की याद क्‍यों नहीं आयी। हम केंद्र सरकार से भी 15 महीन का हिसाब मांग रहे हैं।

By Editor