पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने जम्‍मू में शहीद दो बिहार के जवानों को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्‍होंने शहीद हुए जवानों की अंत्येष्टि में किसी मंत्री के शामिल न होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत दी और कहा कि नीतीश जी, संघ के वकील मत बनिए. ये राजनीतिक आरोप नहीं, शहीदों के सम्मान की बात है.

नौकरशाही डेस्‍क
उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि बिहार के दो जांबाज सैनिक वीरगति को प्राप्त हुए. लेकिन नीतीश सरकार का एक भी मंत्री वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने और अंतिम संस्कार में सम्मिलित नहीं हुआ. नीतीश जी, संघ के वकील मत बनिए. ये राजनीतिक आरोप नहीं, शहीदों के सम्मान की बात है. उन्‍होंने भाजपा नेता व बिहार के वर्तमान उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी हमला बोला.

तेजस्‍वी ने कहा कि विपक्ष में रहकर आप 21 लाख के मुआवजे की मांग करते थे, लेकिन अब तो आप वित मंत्री हैं, क्या हो गया? एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी की नोटबंदी ने आतंकवाद की ऐसी कमर तोड़ी कि विगत एक माह में हमारे 45 बहादुर सैनिक शहीद हो चुके हैं. ऊपर से मोहन भागवत का सेना ज्ञान. वहीं, सीआरपीएफ जवान मुजाहिद के परिवार वालों ने सरकार की तरफ से दी जाने वाली पांच लाख के मुआवजे की राशि को लेने से इनकार कर दिया और कहा कि उनका बेटा शराब पीकर नहीं मरा है.

 

 

By Editor