-जिला प्रशासन ने लिया फैसला, वहीं बनेगा स्ट्रांग रूम और वहीं पर मतगणना भी होगी, मतदान दल को पटना कॉलेज से होना होगा रवाना
पटना.

पटना नगर निगम के मतों की गणना ए एन कॉलेज में होगी

पटना नगर निगम के मतों की गणना ए एन कॉलेज में होगी. नगर निकाय चुनाव के लिए इवीएम का स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल तय हो गये हैं. पटना नगर निगम और फुलवारीशरीफ के लिए जहां एएन कॉलेज में ही स्ट्रांग रूम होंगे वहीं मतगणना स्थल भी एएन कॉलेज में ही होगा. डीएम सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में जिला प्रशासन ने यह बुधवार को तय किया. यह भी तय किया गया कि दानापुर निजामत, मनेर और खगौल नगर निकाय के लिए स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल दानापुर के बीएस कॉलेज में और बाढ़, मोकामा और बख्तियारपुर का एएनएस कॉलेज बाढ़ में और मसौढ़ी नगर पर्षद का श्री मति गिरजा कुंवर उच्च्तर माध्यमिक स्कूल मसौढ़ी में ही स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल होगा.
बैलेट पेपर की छपाई के बाद इवीएम पर लगाया जायेगा
सभी अभ्यर्थियों को सिंबल देने के बाद अब इवीएम पर उनका नाम निशान चिपकाने के लिए बैलेट पेपर की आज छपाई की जायेगी और इसके बाद 19 मई से उसे इवीएम पर लगाकर सीलिंग करने का काम शुरू हो जायेगा. पटना नगर निगम और फुलवारी शरीफ के लिए बांकीपुर गर्ल्स स्कूल में सीलिंग का काम होगा. बाकी के निकायों के उनके अनुमंडल मुख्यालय में होंगे. यहीं से मतदान और गश्ती दल के द्वारा इवीएम संग्रह भी होगा और सामग्री वितरण भी यहीं से किये जायेंगे.
निगम के मतदान दल पटना कॉलेज से करेंगे योगदान
पटना नगर निगम में पटना सदर और पटना सिटी अनुमंडल के लिए अलग अलग योगदान स्थल बनाये गये हैं. पटना सदर के मतदान दल पटना कॉलेज, मिलर हाईस्कूल व केवी सहाय हाईस्कूल शास्त्री नगर और पटना सिटी के दल पटना सिटी हाईस्कूल से योगदान करेंगे. नगर परिषद फुलवारी शरीफ के मतदान दल, फुलवारी हाईस्कूल, दानापुर, खगौल के दल बीएस कॉलेज, नगर पर्षद बाढ़ के एएनएस कॉलेज, मोकामा के श्री कृष्ण मारवाड़ी उच्च्तर माध्यमिक स्कूल, मसौढ़ी के दल गिरजा कुंवर हाईस्कूल मसौढ़ी, बख्तियारपुर के दल प्रखंड कार्यालय बख्तियारपुर के सभागार से और नगर पंचायत मनेर के दल मनेर हाईस्कूल में योगदान देंगे.

By Editor