भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कोर्ट और जिला प्रशासन की रोक बावजूद जद यू विदायक अनंत सिंह द्वरा पटना सेंट्रल मॉल का उद्घाटन करने को जंगल राज का नमूना बताया है.

पटना सेंट्रल फोटो, फोटो स्काईसिटीक्रेपर डॉट कॉम
पटना सेंट्रल फोटो, फोटो स्काईसिटीक्रेपर डॉट कॉम

मालूम हो कि जनता दल यू के बाहुबली एमएलए अनंत सिंह की मौजूदगी में पटना के फ्रेजर रोड में इस मॉल का उद्घाटन शुक्रवार को किया गया. इस अवसर पर अनंत सिंह के अलावा उनके करीबी लोगों की भारी भीड़ जुटी.

नेता प्रतिपक्ष सुशील मोदी ने कहा कि यह अनंत सिंह का दुस्साहस ही है कि नगर आयुक्त कोर्ट ट्रिब्युनल और हाई कोर्ट के फैसले का उल्लंघन कर उन्होंने मॉल का सार्वजनिक रूप से उद्घाटन कर लिया.

ट्विटर पर जारी अपने बयान में श्री मोदी ने कहा कि नगर निगम को इस मॉल की छठी और सातवीं मंजिल पर आपत्ति है. उसे तोड़ने के बाद मॉल के बगल के विवादित भवन की तीन मंजिलों को भी तोड़ने का आदेश दिया जा चुका है.मोदी ने कहा कि जद यू की सरकार और पुलिस प्रशासन के लोग इस उद्घाटन को टुकुर-टुकर देखते रह गये. यह पूरी तरह से जंगलराज की निशानी है.

मोदी ने कहा कि बिल्डिंग बॉयलाज के तहत नगरनिगम ने 1200 अपार्टमेंट्स के निर्माण पर रोक लगा रखा है लेकिन अनंत सिंह के मॉल का उद्घाटन हो गया. अगर सरकार औऱ प्रशासन पटना सेंट्रल के उद्घाटन पर रोक नहीं लगा सका तो उसे किसी भी इमारत के निर्माण पर रोक लगाने का हक नहीं है.

मोदी ने कहा है कि राजद और जद यू के जंगल राज- पार्ट टू का ही परिणाम है कि प्रभुनात सिंह, पप्पू यादव, शहाबुद्दीन जैसे दबंग नेताओं के पौ बारह हो गये हैं.
मोदी ने नीतीश कुमार से सवाल किया है कि वह बतायें कि कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करके अनंत सिंह ने मॉल का उद्घाटन कैसे कर लिया.

By Editor