पटना पहाईकोर्ट के सीनियर वकील यूपी चैनपुरी पर गुरुवार की रात जानलेवा हमला हुआ है.घटना के बाद चैनपुरी ने आरोप लगाया है कि लोकल पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है.

नितिन चैनपुरी:फाइल फोटो
नितिन चैनपुरी:फाइल फोटो

हमलावरों ने चैनपुरी और उनके दो बेटों नितिन और रुचिन  को  भी जख्मी कर दिया है. 75 वर्षीय  यूपी चयनपुरी, चैनपुरी कोठी, फ्रेंड्स कॉलोनी मोड़ आशियाना दीघा रोड में रहते हैं. इस हमले में उनके सर पर चोट आयी है जबकि उनके छोटे बेटे का भी सर फट गया है.

चैनपुरी परिवार ने नौकरशाही डॉट इन को बताया कि इस मामले में लोकल पुलिस और लोगों का रवैया बेरुखी भरा रहा. लेकिन जब इसकी शिकायत सिटी एसपी शिवदीप लांडे को की गयी तो उन्होंने एक्शन लिया और इसकी एफआईआर लिखायी गयी.

चैयनपुरी परिवार हमलावरों को नहीं जानता है. लेकिन बताया जाता है कि चैनपुरी परिवार का अपना एक रेस्तरां हैं जिसमें कुछ लोग खाना खाने आये. इसी बीच कुछ लोग खाने खा रहे लोगों की कार के शीशे पर लाठियां बरसाने लगे. जब चैनपुरी परिवार ने उन्हें ऐसा न करने को कहा तो उन लोगों ने उन पर हमला बोल दिया.

चैनपुरी परिवार के नितिन ने बताया कि लोकल पुलिस इस मामले को रफा दफा करना चाहती है.

यूपी चैनपुरी पटना के जाने माने वकील हैं और चार बार बार काउंसिल बिहार के चेयरमैन रह चुके हैं. उन्होंने कहा है कि लोकल पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं की तो वह इस मामले का आला पुलिस अफसरों को शिकायत करेंगे.

By Editor