प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज सुबह आंध्रप्रदेश के गेल पाइपलाइन अग्निकांड में मृतकों के लिए शोक व्‍यक्‍त किया है. ज्ञात हो कि(गेल) की एक गैस पाइपलाइन में विस्फोट के बाद लगी आग से  14 लोगों की मौत हो गईGAIL_blast

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में भारतीय गैस प्राधिकरण लिमिटेड (गेल) की एक गैस पाइपलाइन में विस्फोट के बाद लगी आग से कम-से-कम 14 लोगों की मौत हो गई और 7 अन्य घायल हो गए। पूर्वी गोदावरी जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक प्रशासन ने घटनास्थल से 13 शव बरामद कर लिए हैं, जबकि एक की मौत अस्पताल में होने की खबर है।

हैदराबाद से करीब 560 किलोमीटर दूर अमालपुरम मंडल के नगरम गांव में हुए इस हादसे की वजह से 50 घरों के जलने की भी रिपोर्ट है।

प्रधानमंत्री ने पेट्रोलियम मंत्री, कैबिनेट सचिव और गेल के अध्‍यक्ष से बात की और उन्‍हें यह सुनिश्चित करने को कहा कि दुर्घटनास्‍थल पर राहत कार्य सुचारू रूप से चले।

प्रधानमंत्री ने ट्विट कर लिखा है कि ”मेरी सहानुभूति उन परिवारों के साथ है, जिनके सदस्‍य गेल पाइपलाइन अग्निकांड में अपनी जान गंवा बैठे हैं, घायल व्‍यक्तियों के लिए मेरी प्रार्थना।

मैंने पेट्रोलियम मंत्री, कैबिनेट सचिव और गेल के अध्‍यक्ष के साथ बात की है और उन्‍हें दुर्घटनास्‍थल पर राहतकार्य सुनिश्चित करने को कहा है .

By Editor