राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को झूठा करार देते हुए व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि गेहॅूं की तरह इनकी बातों को पीसे हुए आटा से पूरे देश का पेट भरा जा सकता है। lalu ya
श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा , “ भाजपा बड़का झूठा पार्टी है रे भाई। गेंहू की तरह अगर इनकी झूठी बातों को पीसकर आटा बनाया जा सकता तो मोदी जी अकेले पूरे देश का पेट भर देते। ” श्री यादव ने गुरूवार को प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए ट्वीट किया , “पाताल खोदा, धरती खोदी झूठ छोड़ नरेंद्र मोदी।”

 

पगला गए अमित शाह
इससे पूर्व राजद सुप्रीमो ने आज संवाददाताओं से बातचीत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के महागठबंधन की जीत पर पाकिस्तान में पटाखे फूटने संबंधी बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस तरह का बयान देकर अमित शाह ने बिहार का अपमान किया है।
श्री यादव ने भाजपा अध्यक्ष के बयान पर रोष प्रकट करते हुए कहा, “ये बिलकुल पागल हो गया है। अमित शाह ने कहा है कि महागठबंधन जीतेगा तो पाकिस्तान में पटाखे छूटेंगे और शहाबुद्दीन को खुशी होगी। महागठबंधन की जीत को पाकिस्तान में खुशी से जोड़कर देखने के पीछे मंशा क्या है? यह पूरे बिहार और उसकी जनता का अपमान है। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष को फिर से नरभक्षी बताया और कहा कि भाजपा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होगी। बिहार में महागठबंधन की ही सरकार होगी।

By Editor