प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की रैली के संबोधन से बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।

 

श्री मोदी नई दिल्ली से करीब 12:00 बजे पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे और उसके बाद सीधे राजग की रैली को संबोधित करने गांधी मैदान जाएंगे। इस रैली को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान समेत राजग के अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करने के बाद शाम कोा दिल्ली लौट जाएंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद श्री मोदी बिहार ने पहली राजनीतिक सभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले 17 फरवरी को श्री मोदी सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बिहार के बरौनी आए थे और वहां उन्होंने अरोबोंं रुपए की परियोजना का शिलान्यास उद्घाटन किया था।

भाजपा के महासचिव भूपेंद्र यादव ने रैली की तैयारियों के संबंध में कहा कि लोगों की उपस्थिति के हिसाब से यह अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी । यह रैली एक नए , मजबूत, समृद्ध और सुरक्षित भारत के निर्माण का संकल्प लेने के लिए आयोजित की जा रही है।

By Editor